Maha Shivratri status TOP 100 Maha Shivaratri Status {2022} Maha Shivaratri Wishes in Hindi | Bholenath Shayari

2

 TOP 100 Maha Shivaratri Status {2022} Maha Shivaratri Wishes in Hindi | Bholenath Shayari






New Mahakal Status in Hindi and Best Quotes for Mahadev Bhakt.

Maha shivaratri DP

Om nama shiva

Sudeep sharma talu

Shiv shankar status

Love u bhole



Today is the auspicious day of 🔱 Lord Shiva.
Celebrate it with joyous 🧡 heart.🙏
🙏🌼🌺Happy Maha Shivratri🌺🌼🙏


ADVERTISEMENT
Mahashivaratri Status and Wishes
Mahashivaratri Status and Wishes

विश 🔥 पीने का आदि मेरा भोला है,
नागों 🐍 की माला और बाघों 🐯 का चोला है…
भूतों ☠️ की बस्ती का पीछे टोला है,
मस्ती में डुबा डुबा वो मेरा भोला है…🙏
हर हर महादेव…🙏 जय महाकाल..🙏 .
🙏🌼🌺Happy Maha Shivaratri…🌼🌺🙏

Maha Shivaratri SMS

शव हूँ मैं भी शिव बिना,😐
शव में शिव का वास…🙂
शिव है मेरे आराध्य,
और मैं शिव का दास…🙏
🌻☘️☘️हर_हर_महादेव🌻☘️☘️
🙏Happy Maha Shivaratri…🙏


महादेव तेरे बगैर, सब व्यर्थ है मेरा…😔
मैं हुँ तेरा शब्द, और तू अर्थ है मेरा…🙂
🙏Har Har Mahadev🙏
🙏Happy Maha Shivaratri…🙏

ना मैं शायर हूँ, ना ही मेरा शायरी से कोई वास्ता है…
बस शौक बन गया है #महादेव तेरी यादो को बयान करना…😎
महाशिवरात्रि की शुभकामनायें🙏🙏

Maha Shivratri Best Wishes in Hindi

DP for Shivaratri
HD DP for Shivaratri

भोले बाबा का आशीर्वाद ✋ मिले आपको,🙏
उनकी दुआ का प्रसाद मिले आपको,🙏
आप करे अपनी जिन्दगी में खूब तरक्की,🙏
और हर किसी का प्यार ❤️ मिले आपको.
जय भोले शिव शंकर बाबा की जय.🙏
🌻☘️☘️शिवरात्रि की शुभकामनायें🙏🙏

Maha Shivaratri WhatsApp Status and DP

शमशान 💀 की राख देख मन में एक ख्याल आया…🤔
सिर्फ राख होने के लिए हर इंसान ज़िन्दजी में कितनी बार जलता है 😲
Har Har Mahadev🙏🙏🙏
शिवरात्रि की शुभकामनायें…🙏🙏🙏

कर्ता करे न कर सकै,😎
शिव करै सो होय,👆
🌏🌍तीन लोक नौ खंड में,🌏🌍
महादेव से बड़ा न कोय… 🙏
हे महादेव… भोलेनाथ…🙏
🌻☘️☘️🙏हेप्पी महा शिवरात्रि…🙏🌻☘️☘️

Maha Shivaratri Wishes SMS in Hindi

Maha Shivratri Status in Hindi

शिव की बनी रहे आप पर छाया,🙏
पलट दे जो आपकी 👉 किस्मत की काया;🙏
मिले आपको वो सब अपनी ज़िन्दगी में,🙂
जो कभी किसी ने भी न पाया!🙏
🌻☘️☘️🙏महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनायें!🙏🌻☘️☘️

जख्म 😦 भी भर जायेगे,
चेहरे 🙂 भी बदल जायेगे,
तू करना याद महादेव को 👆
तुझे दिल ❤️ आैर दिमाग 🧠 मे सिर्फ आैर सिर्फ
मेरे महादेव 🔱 नजर आयेगे…
⚜️⚜️हर हर महादेव⚜️⚜️

shivaratri hd DP
shivaratri hd DP

हाथों 🖐 की लकीरें अधूरी हो तो किस्मत अच्छी नहीं होती,😓
हम कहते है की शिर पर हाथ ✋ महादेव का हो,
तो लकीरों की ज़रूरत नहीं होती…😎
⚜️हर_हर_महादेव⚜️🙏🙏
⚜️⚜️महाशिवरात्रि की शुभकामनाये⚜️⚜️

हम #महादेव के दीवाने है!
तान के #सीना चलते है!
ये #महादेव का जंगल है!
यहाँ शेर #श्रीराम के पलते है!
हर हर महादेव…🙏🙏 जय श्रीराम…🙏🙏
🌸🌸🔱Happy Maha Shivaratri🔱🌸🌸

Lord Shiva DP - shivaratri HD DP
Lord Shiva DP – shivaratri HD DP

शिव की 🔱 शक्ति,
शिव ⚜️ की भक्ति, ख़ुशी की बहार मिले,😊
शिवरात्रि के पावन अवसर पर
आपको ज़िन्दगी की एक नई अच्छी शुरुवात मिले…👏
महाशिवरात्रि की शुभकामना…🙏🙏🙏

जब भी मैँ अपने बुरे 😥 हालातो से #घबराता 😩 हूँ
तब मेरे 🔱महादेव की 🔔अवाज आती है
रूक मैँ आता हूँ.🙏
Happy Maha Shivaratri🙏🙏

भक्ति 🙏 में है शक्ति 💪 बंधू,
शक्ति 💪 में संसार 🌎 हैं,
त्रिलोक 🌕 में है जिसकी चर्चा,
उन शिव 🌻 जी का आज त्यौहार हैं.
🙏🌻महा शिवरात्रि की शुभकामनाए🌻🙏

Shivaratri Wishes in Hindi
Shivaratri Wishes in Hindi

🌼🌸ॐ नमः शिवाय🌼🌸
–––––,-“”-,
–––––| == |*
–––––| @   |*
–––(”””””””””””)===,
–––-‘;———————;””””””
🙏Happy Maha Shivaratri…🙏

Mahashivratri Shayari in Hindi

दिखावें की मोहब्बत से दूर रहता हूँ मैं, 😏
इसलिए महादेव 🔱 के नशे 🙂 मे चूर रहता हू मैं…
हर हर महादेव 🙏🙏🙏
🌼🌸Happy Maha Shivaratri🌼🌸

गरज उठे गगन सारा⛈
समंदर 🌊 छोड़े अपना किनारा ।
हिल ✨ जाये जहाँ सारा,
जब गुंजे मेरे 💫महाकाल💫 का नारा ।।
⚡️⚡️>>हर हर महादेव्<<⚡️⚡️
🙏शुभमय महाशिवरात्री की कामना…🙏

हे मेरे महादेव !🙏
तुम्हारे होगें चाहने ❤️ वाले बहुत इस कायनात में,
मगर इस पागल 🙂 की तो
कायनात ही तुम 👆 हो… 🙏
🙏🌼🌼 हर हर महादेव 🌼🌼🙏
🙏महाशिवरात्रि की शुभकामनायें🙏

Maha Shivaratri sms
Maha Shivaratri sms

जो अमृत 🏺 पीते हैं उन्हें देव 🙏 कहते हैं,
और जो विष 🔥 पीते हैं,
उन्हें देवों के देव #महादेव कहते हैं !🙏
हर हर महादेव🙏
🙏महाशिवरात्रि की शुभकामनायें🙏

ॐ में ही आस्था,🙏
ॐ में ही विश्वास,🙏
ॐ में ही शक्ति🙏
ॐ में ही संसार,🙏
ॐ से होती…🙏
अच्छे दिन की शुरूआत…🙏
|| ओम नमः शिवाय….||
🌼🌼🙏महाशिवरात्री की हार्दिक शुभकामनायें🙏🌼🌼

Also View this:

मौत सामने आए तो भी मैं ना डर जाऊंगा,
कैलाश 🌄 तक चलने वाला भोलेनाथ का दीवाना हूँ,🙂
मौत को भी हर_हर_महादेव कर के निकल जाऊंगा🙏
🙏हर हर महादेव🙏
🙏महाशिवरात्रि की शुभकामनायें🙏

Mahashivaratri Status
Mahashivaratri Status

पीकर भांग 🤪 जमा लो रंग,🙂
जिंदगी बीते खुशियों के संग,🙏
लेकर नाम भोले 🙏 शंकर का,
दिल 💛 में भर लो महाशिवरात्री की उमंग…
🙏💐🌻🌼शुभ शिवरात्री…💐🌻🌼🙏

शिव की ज्योति 🔥 से नूर मिलता है,
सबके दिलों ❤️ को सूरुर मिलता है,
जो भी जाता हैं भोले के द्वार…🕉
कुछ न कुछ तो जरूर मिलता है…
जय हो बाबा अमरनाथ की…🙏
🕉शुभ शिवरात्री…🙏Happy Shivaratri…🕉

Shivratri Wishes Images in Hindi

Mahashivaratri DP
Mahashivaratri DP

Maha Shivaratri Song Status:
🎵🎶जय जय शिवशंकर…🎵🎶
🎵🎶कांटा लगे ना कंकर…🎵🎶
🎵🎶के प्याला तेरे नाम का पिया…🎵🎶
🙏महाशिवरात्रि की शुभकामनायें…🙏

Heart gets Love❤️;
Hand gets Rose🌹;
And you get my best wishes on the birthday of Lord Shiva!🙏
💐🌻🌼Happy Shivaratri…🙏

Mahashivaratri wishes sms
Mahashivaratri wishes sms

भोले शंकर की बनी रहे आप पर छाया,🙏
पलट दे जो आपकी किस्मत की काया,🙏
मिले आपकों वो सब कुछ🙏
जो कभी किसी ने भी ना पाया…🙏
🙏Happy Mahashivaratri🙏




Post a Comment

2Comments

for more status comment and send us on instagram:- sudeepsharmatalu

Post a Comment